सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह पूर्व सप्ताह की भॉंति अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। कॅरिअर से सम्बन्धित शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। व्यवसायी वर्ग को कुछ परेशानी का अनुभव हो सकता है। व्यवसाय में अपेक्षित तेजी न होने से कुछ हद तक निराशा हो सकती है, वहीं कुछ मामलों में घरेलू समस्याएँ परेशान कर सकती हैं।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। घरेलू समस्याओं में भी सुधार होगा तथा धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रियता बढ़ेगी। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, वहीं सन्त एवं गुरुजनों की सेवा करने का अवसर प्राप्त होगा। विद्यार्थियों को अध्ययन में एकाग्रता बनाए रखने में कठिनाई का अनुभव होगा।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर व्यतीत होना चाहिए। सप्ताह के आरम्भ में कतिपय प्रतिकूलताओं से निराशा हो सकती है, परन्तु उसके बाद समय प्रायः अनुकूल है। माता-पिता से सम्बन्धित कोई चिन्ता परेशान कर सकती है, वहीं सन्तानपक्ष से भी कुछ परेशानी का अनुभव हो सकता है। कॅरिअर में अनुकूलता रहेगी।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
सन् 2018 का अन्तिम सप्ताह आपके लिए सावधानी की अपेक्षा कर रहा है। वाहनादि चलाते समय सावधानी रखें। अनावश्यक वाद-विवाद से बचना चाहिए। कारोबारी मामलों में प्रायः अनुकूलता रहेगी, परन्तु भाग्य का अपेक्षित सहयोग न मिल पाने के कारण कार्यों में कुछ विलम्ब हो सकता है। जीवनसाथी का ध्यान रखें।•