मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लु, ले, लो, आ)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर व्यतीत होना चाहिए। सप्ताह के अन्त तक स्थितियॉं काफी कुछ ठीक होंगी। स्वास्थ्य यद्यपि इस सप्ताह प्रभावित होगा, परन्तु अन्त तक आते-आते इस मामले में भी राहत का अनुभव होगा। ट्रांसफर आदि के योग अभी भी हैं।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर व्यतीत होना चाहिए। स्वास्थ्य आदि अब बेहतर होने लगेगा। आत्मविश्‍वास में वृद्धि होगी, वहीं भाग्य भी अब तुलनात्मक रूप से अधिक साथ देने लगेगा, जिससे कार्यों में अपेक्षित प्रगति के आसार बनेंगे। कारोबारी मामलों में सावधानी अभी भी अपेक्षित है।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए राहतकारी सिद्ध होना चाहिए। तीर्थ यात्रा अथवा पर्यटन की योजनाएँ बन सकती हैं, वहीं दूसरी ओर धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों में समय अधिक व्यतीत होगा। हॉं, इन दिनों माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिन्ता हो सकती है। जहॉं तक कारोबारी मामलों का प्रश्‍न है, तो उसमें सुधार होगा।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
वर्ष का अन्तिम सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताहों की तुलना में बेहतर फलदायक रहना चाहिए। भाग्य का साथ मिलने से प्रायः सभी कार्यों में प्रगति होगी और कारोबारी मामलों के सुलझने के भी आसार बनेंगे। घरेलू चिन्ताएँ कुछ हद तक कम होंगी, वहीं दूसरी ओर उत्साह एवं पराक्रम में भी वृद्धि होगी तथा नवीन योजनाओं का निर्माण होगा।