मीन (दी, दू, थ, झ, भ, दे, दो, चा, ची)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की भॉंति अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। सप्ताह के पूर्वार्ध में एक-दो दिन कुछ समस्याएँ रह सकती हैं, परन्तु बाद में स्थितियॉं आपके अनुकूल बनेंगी। इन दिनों तीर्थयात्रा आदि के भी योग बन रहे हैं। धार्मिक-सामाजिक कार्यक्रमों में समय अधिक व्यतीत हो सकता है।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। इस सप्ताह शुभ समाचारों की प्राप्ति के योग हैं। नौकरीपेशा वर्ग के लिए किसी महत्त्वपूर्ण कार्य में नियुक्ति के अवसर आ सकते हैं, जिससे गर्व का अनुभव होगा और उच्चाधिकारियों से घनिष्ठता के अवसर भी आएँगे। इन दिनों अपेक्षित सहयोग की भी प्राप्ति सम्भव होगी।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए शुभ फलदायक रहना चाहिए। नौकरीपेशा वर्ग के लिए पदोन्नति आदि से सम्बन्धित शुभ समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। इन दिनों आपकी महत्ता, प्रभावशीलता एवं सत्ता में वृद्धि हो सकती है। उल्लेखनीय पद पर पदस्थापन के भी योग हैं। व्यवसायी वर्ग के लिए लाभ में वृद्धि के योग बन रहे हैं।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
वर्ष का अन्तिम सप्ताह आपके लिए शुभ फलदायक व्यतीत होना चाहिए। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से मन हर्षित होगा। आगामी वर्ष को और बेहतर बनाने के लिए आप योजनाओं का निर्माण करेंगे और उनके क्रियान्वयन के लिए भी आप प्रयासरत होंगे। नववर्ष के स्वागत के लिए पार्टी, उत्सव आदि के भी योग हैं।