धनु (ये, यो, भा, भी, भु, धा, फ, ड, भे)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में राहतकारी सिद्ध होना चाहिए। यद्यपि कार्यों में प्रगति अपेक्षानुरूप नहीं रह पाएगी, फिर भी कुछ हद तक राहत मिलेगी। किसी सरकारी निर्णय से परेशानी का अनुभव हो सकता है। व्यवसायियों को आकस्मिक खर्चों का सामना करना पड़ सकता है।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर फलप्रद सिद्ध होना चाहिए। समस्याओं में राहत का अनुभव होगा तथा आत्मविश्‍वास, पराक्रम एवं उत्साह बढ़ा-चढ़ा रहेगा, जिससे समस्याओं के निराकरण में सहायता मिलेगी। दिन प्रतिदिन के कार्य भी भली-भॉंति सम्पन्न होंगे, जिससे सन्तोष का अनुभव होगा।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। सप्ताह का उत्तरार्ध पूवार्ध की तुलना में बेहतर है। कार्यों में अपेक्षित प्रगति सम्भव होगी तथा दूसरों का सहयोग भी प्राप्त होगा। धार्मिक एवं सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रियता रह सकती है। पर्यटन, यात्रा आदि के योग बन रहे हैं। नौकरी एवं व्यवसाय दोनों ही दृष्टियों से समय ठीक है।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
वर्ष का अन्तिम सप्ताह आपके लिए मध्यम फलप्रद रहना चाहिए। पूर्वार्ध की तुलना में उत्तरार्ध बेहतर है तथा आप नवीन वर्ष का स्वागत उत्साह के साथ कर पाएँगे। नए वर्ष में प्रगति के लिए योजनाएँ बनेंगी और उनके क्रियान्वयन की भी रूपरेखा तैयार होगी। नौकरी एवं व्यवसाय की दृष्टि से समय अनुकूल फलप्रद चल रहा है।•