तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए मध्यमफलप्रद रहना चाहिए। सप्ताह के आरम्भ में कुछ परेशानियॉं हो सकती हैं, जिससे मन कुछ खिन्न हो सकता है, परन्तु सप्ताह के उत्तरार्ध में स्थितियॉं अनुकूल होंगी। पूर्व में किए गए धन निवेश से लाभ होगा, वहीं आगामी धननिवेश की भी योजना बनेगी।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद है। आत्मविश्‍वास एवं पराक्रम में वृद्धि होने से कार्यों में अपेक्षानुरूप प्रगति होगी। इन दिनों जीवनसाथी का ध्यान रखने की आवश्यकता है। उनकी भावनाओं की कद्र करनी चाहिए और उन्हें भी समय देना चाहिए, अन्यथा ये समस्याएँ बड़ी हो सकती हैं और गृहक्लेश का स्वरूप ले सकती हैं।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर व्यतीत होना चाहिए। कारोबारी मामलों में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशावर्ग के लिए कार्यालय में अनुकूल परिस्थितियॉं बनेंगी तथा उनके कार्यों को मान्यता प्राप्त होगी। उच्चाधिकारियों से प्रशंसा सम्भव है। व्यवसायियों को लाभ में वृद्धि होने से प्रशंसा होगी।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
सन् 2018 का अन्तिम सप्ताह आपके लिए अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। उत्साह एवं हर्षोल्लास के साथ नवीन वर्ष का स्वागत करेंंगे और उसमें अपेक्षित उन्नति के लिए योजनाएँ बनाएँगे। इन दिनों नए लोगों से मेल-मुलाकात अधिक होगी, जो कि सामान्यतः आगामी वर्ष में अपनी योजनाओं के क्रियान्वयन से सम्बन्धित होगी।•