कुम्भ (गू, गे, गो, सा, सि, सू, से, सो, दा)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद है। विगत सप्ताह की भॉंति भाग्य का सहयोग प्राप्त हो रहा है, जिससे उल्लेखनीय उपलब्धि अर्जित हो सकती है। घर में मांगलिक कार्यक्रमों के आयोजन की रूपरेखा तैयार होगी। परिजनों के साथ किसी उत्सव आदि में भाग लेने के अवसर आएँगे।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की भॉंति अनुकूल फलप्रद है। नौकरीपेशा वर्ग के लिए समय हितवर्धक बना हुआ है। कार्यालय में अनुकूल परिस्थितियॉं बनेंगी तथा उच्चाधिकारियों एवं सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी महत्त्वपूर्ण पद पर पदस्थापन भी सम्भव है। पदोन्नति की प्रतीक्षा है, तो उस सम्बन्ध में शुभ समाचार मिलेंगे।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल फलप्रद व्यतीत होना चाहिए। बहुप्रतीक्षित कार्य के सम्पन्न होने से प्रसन्नता का अनुभव होगा। नए लोगों से घनिष्ठता बढ़ेगी और उनसे मित्रता भी बढ़ सकती है। इस कारण उनसे अपेक्षित सहयोग भी प्राप्त होगा। आय में वृद्धि के योग बने हुए हैं। पूर्व में किए गए धन निवेश से लाभ की प्राप्ति सम्भव है।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
वर्ष 2018 का अन्तिम सप्ताह आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है। कोई उल्लेखनीय उपलब्धि अर्जित होने के योग बने हुए हैं। किसी मनोकामना की पूर्ति हो सकती है। घर में मांगलिक कार्यक्रमों के आयोजन की रूपरेखा तैयार हो सकती है। सन्तान से सम्बन्धित शुभ समाचारों की प्राप्ति भी सम्भव है। विद्यार्थियों के लिए समय उपलब्धिदायक है। •