कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलदायक है। धीरे-धीरे समय आपके लिए शुभ फलप्रद होता जा रहा है। उत्साह एवं पराक्रम में वृद्धि होगी। अपने पराक्रम से बिगड़ते हुए कार्यों को भी बना पाने में सक्षम होंगे। किसी महत्त्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होने से गर्व का अनुभव होगा।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए विगत सप्ताह की तुलना में बेहतर फलप्रद है। सप्ताह के मध्य में अवश्य कुछ समस्या हो सकती है, परन्तु प्रायः यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। उत्साह एवं पराक्रम में वृद्धि होगी। शत्रु एवं विरोधी पक्ष से सम्बन्धित मामलों में आपको मनोनुकूल सफलता प्राप्त होगी जिससे हर्ष का अनुभव होगा।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलदायक है। मित्रों आदि से मेल-मुलाकात सम्भव होगी। पार्टी, उत्सव आदि की योजनाएँ बनेंगी। इन दिनों यात्रा के योग भी बन रहे हैं। व्यवसायियों एवं नौकरीपेशा वर्ग दोनों के लिए समय सामान्यतः अनुकूल ही है। यद्यपि विशेष परिवर्तन नहीं है, परन्तु कोई प्रतिकूलता भी नहीं होगी।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
सन् 2018 का अन्तिम सप्ताह आपके लिए अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। मुकदमे आदि में आपके हित में परिस्थितियॉं बनेंगी, वहीं सरकारी मामलों में अनुकूलता आएगी। यदि आपने ॠणादि ले रखा है, तो उससे सम्बन्धित परेशानियॉं दूर होंगी। सरकारी निर्णय से लाभ प्राप्ति के योग बन रहे हैं। बेरोजगारों को शुभ समाचारों की प्राप्ति सम्भव है। •