कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, णा, ठ, पे, पो)

मासिक राशिफल

01 दिसम्बर से 08 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। ग्रहस्थिति आपके अनुकूल हैं। इसका लाभ उठाने का प्रयास करें। इन दिनों परिश्रम के अनुरूप सफलता प्राप्त होगी। अपेक्षित सफलता के लिए यह समय बेहतर है। इन दिनों कतिपय घरेलू समस्याएँ परेशान कर सकती हैं।
09 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए सामान्यतः अनुकूल फलप्रद रहना चाहिए। सप्ताह के आरम्भ में कतिपय समस्याओं से खिन्नता का अनुभव हो सकता है, परन्तु बाद में समय प्रायः अनुकूल बना रहेगा। शत्रु एवं विरोधी पक्ष झुकेगा और आपके पराक्रम से किसी महत्त्वपूर्ण कार्य में अपेक्षित प्रगति होगी। भाइयों से विवाद न हो, इसका ध्यान रखें।
16 दिसम्बर से 22 दिसम्बर तक
यह सप्ताह आपके लिए मध्यम फलप्रद है। विगत सप्ताहों से आपको जो अनुकूलता प्राप्त हो रही थी, उसमें कुछ कमी का अनुभव होगा। यद्यपि आजीविका के क्षेत्र में विशेष परेशानी नहीं है, परन्तु घरेलू मामलों में कुछ प्रतिकूलताएँ देखने को मिल सकती हैं। गृहक्लेश की स्थितियॉं बन रही हैं। विवाद से बचना चाहिए। माता-पिता से सम्बन्धित चिन्ता हो सकती है।
23 दिसम्बर से 31 दिसम्बर तक
सन् 2018 का अन्तिम सप्ताह आपके लिए मध्यम फलप्रद रहना चाहिए। नौकरीपेशा वर्ग के लिए समय सामान्यतः अनुकूल फलप्रद रहेगा। विशेष परिवर्तन की सम्भावना नहीं है। हॉं! यह अवश्य है कि उच्चाधिकारियों से विवाद न हो, इसका प्रयास करें। व्यवसायियों के लिए समय मध्यम फलप्रद है। वाद-विवाद से बचें।•